Love Story Rakshabandhan Special In Hindi

पप्पू की लव स्टोरी Converted in रक्षाबंधन

funny love story

यह कहानी है एक सीधे साधे भोले भले पप्पू की जो घाटकोपर में रहता था इस कहानी की शुरुआत हुई थी उसके कॉलेज में,तो चले शुरू करते हैं.

Sad Love Story
पप्पू पहले दिन कॉलेज गया और कॉलेज जाने के बाद उसकी जिंदगी में अश्विनी नाम की एक लड़की आ गई जिससे पप्पू को बेइंतहा मोहब्बत हो गई और वो उसे दिलों जान से ज्यादा चाहने लगा, बहुत प्यार करने लगा.लेकिन कभी पप्पू ने उसको यह बात बताने की हिम्मत नहीं कि.फिर पप्पू ने उसके साथ दोस्ती कर ली, दिन अच्छे खासे बीत रहे थे,पप्पू और अश्विनी की दोस्ती बहुत आगे बढ़ रही थी,पप्पू अश्विनी को प्यार से आशु पुकारता था और अश्विनी भी उसे प्यार से पॉप बुलाया करती थी. दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे, जहा भी जाते थे एक साथ जाते थे चाहे घूमना हो या कॉलेज में आना जाना दोनों एक साथ आया जाया करते थे. पप्पू उसको और ज्यादा चाहने लगा उसके असाइनमेंट उसके प्रोजेक्ट इन सब में उसकी मदद करने लगा.
वो उसके प्यार में इस कदर दीवाना हो गया था कि उसे उसके सिवा कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था. जहां देखो उसे बस वही दिखाई देती थी नींदों में सपनों में पूरी तरह से उसे दिखाई दे रही थी,यहां तक उसने अपने बदन पर उसके नाम का टैटू भी बनवा लिया था. उसके सर पर इस कदर दीवानगी छाई हुई थी कि वह अपने आप से बातें करने लगा गुनगुनाने लगा,अकेला रहने लगा सिर्फ उसकी यादों में खोए रहता था. पप्पू उसके लिए अच्छे अच्छे शायरी लिखने लगा और उसे वह पढ़के सुनाने लगा, और आशु भी उसकी शायरी की दीवानी हो गई थी उसे उसकी शायरीया बहुत अच्छी लग रही थी.
उसकी वजह से पप्पू ने कॉलेज में एक दिन भी bunk नही मारा क्योंकि वह कॉलेज उसी के लिए आता था. उसकी एक झलक के लिए पप्पू दिवाना हो गया था मानो वो उसकी जिंदगी बन गई थी.पप्पू उसके लिए गिफ्ट लाने लगा,उसकी हर तरह से मदद करने लगा उसकी सारी कमियां पूरी करने लगा उससे और भी ज्यादा मोहब्बत करने लगा.उट्ठे सोते जागते उसे बस वो ही दिखाई देने लगी, पप्पू कई बार सोचता था कि जाकर उसे बता दु की वह तुमसे किसने मोहब्बत करता है,वह तुमसे कितनी चाहत करता है,वह तुमसे कितना प्यार करता है,और तुम्हारे लिए कितना दीवाना है,वह तुम्हारे प्यार में कितना पागल है,और जब बताने की बारी आती तो पप्पू की हिम्मत नहीं होती. पप्पू चाहकर भी अपने प्यार का इजहार उससे नहीं कर पाता था.

फिर एक दिन ऐसा आया जिससे पप्पू की पूरी जिंदगी बदल गई.वो दिन था “शनिवार 25 ऑगस्ट 2018″,इस दिन पप्पू के जिंदगी में एक नई सुबह आई, और उस दिन पप्पू ने ठान ही लिया था कि चाहे कुछ भी हो आज आशु से वह अपने दिल की बात बोल ही देगा उसे अपने प्यार का इजहार कर ही देगा.पप्पू ने कुछ बाते याद कर ली थी जो उसे आशु को प्यार का इज़हार करते वक्त बतानी थीं.
पप्पू नहाकर फ्रेश हुआ और चाय नाष्टा करने के बाद कॉलेज के लिए निकल गया.आज कॉलेज में जाने के लिए पप्पू ने खास नया शर्ट और जीन्स पहनी थी ताकि इज़हार का अच्छा प्रभाव पड सके.
पप्पू कॉलेज जाते वक्त मन ही मन मुस्कुरा रहा था और मन मे ही सोच रहा था कि आज मैं अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहा हु,और आशु को अपने प्यार का इज़हार इस तरह से करूँगा की वो खुशी से उछल पड़े,पप्पू मन ही मन ये मान चुका था कि आशु भी उससे उतना ही प्यार करती है जितना कि वो करता है.पप्पू मन ही मन स्पीच तैयार करने लग गया कि उसको अश्विनी को क्या कहना है और प्यार का इजहार कैसे करना है.अब पप्पू कॉलेज पहुच गया था और वो कॉलेज पहुचते ही सबसे पहले टॉयलेट में गया और वहाँपर उसने प्यार का इजहार करने की थोड़ी फार प्रैक्टिस कर ली.और वो क्लासरूम में आकर बैठ गया और उसकी नज़र आशु को ढूढ़ने लगी और उसने आशु को देखकर स्माइल की और hi भी कहा.
लेक्चर स्टार्ट हुआ लेकिन पप्पू का मन नही लग रहा था,वो आशु के यादों में ही खो गया था और सोच रहा था कि कब कॉलेज छुटे और वो आशु को अपने प्यार का इजहार कर दे.धीरे धीरे लेक्चर खत्म हुए और रिसेस हो गयी.पप्पू और आशु रिसेस में कैंटीन में खाना खाने के लिए चले गए तब वहां पर पप्पू ने उससे कहा कि कॉलेज छूटने के बाद गार्डन में जाएंगे और आशु ने भी जाने के लिए हा बोल दिया.फिर से लेक्चर स्टार्ट हुऐ और धीरे धीरे लेक्चर खत्म हुऐ और कॉलेज छूट गया.
कॉलेज छूटने के बाद पप्पू कॉलेज के पीछे वाले गार्डन में चला गया और आशू का इंतजार करने लग गया.

अब आशू गार्डन में आ गयी और जाकर पप्पू के पास बैठ गईं. इससे पहले की पप्पू अपने प्यार का इजहार कर पाता आशु ने उससे कहा,”पप्पू आज तक तुमने मेरी बोहत मदत की मुझे बोहत हसाया और मुझे किसी भी चीज की कमी नही होने दी इसलिए मैं तुम्हारा बोहत शुक्रिया करती हूं,तुम भले ही मेरे भाई ना हो लेकिन तुम मेरे लिए भाई से भी बढ़कर हो,कल रक्षाबंधन है इसलिए तुम्हे मेरे घर पर राखी बंधवाने के लिए आना ही होगा समझे”!
तो दोस्तो पप्पू का आज रक्षाबंधन है तो जरूर उसे मुबारक बाद दे देना.

(Moral of the story)
समय पर ही अपने प्यार का इजहार करना सिख लो वरना आपकी हालत पप्पू जेसी हो सकती है,लड़कियों के दिल मे क्या है यह कोई नही जान सकता इसलिए प्यार में पूरी तरह से पागल होंने से पहले जान लो कि वो लड़की आपको पसंद करती है या नही और उसके दिल मे आपके लिए कौनसी फीलिंग्स है…!

तो इसी स्टोरी के साथ मैं अमित बालघरे आपसे विदा लेता हूं फिर मिलेंगे एक नई स्टोरी के साथ तब तक के लिये हँसते रहिये मुस्कुराते रहिये खिलखिलाते रहिये और बने रहिये हमारे साथ mygapshup.com पर. और दोस्तो अभी तक आपने हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब नही किया है तो जल्दी सब्सक्राइब कर ले ताकि हमारे हर नए आर्टिकल की खबर आपको मिलती रहे.
सब्सक्राइब करने के लिए अपने पास वाली घंटी को दबाये या फिर हमारे होमपेज पर जाकर मोबाइल को डेस्कटॉप मोड पर करके अपना email address टाइप करके सब्सक्राइब बटन पर क्लिक करे.
जय हिंद.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
31

admin

(Amit Balghare) Founder of Mygapshup.com

57 thoughts on “Love Story Rakshabandhan Special In Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *